मुजफ्फरपुर एसएसपी हरप्रीत कौर का जिले में औचक निरीक्षण: मचा हड़कंप

बिहार – मुजफ्फरपुर जिले की नई महिला पुलिस कप्तान आईपीएस हरप्रीत कौर ने शनिवार के दिन कई थानों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान शराबबंदी पर सख्ती बरतने का निर्देश थानेदारों को दिया गया।इस दौरान कथैया एवं मोतीपुर थाने का औचक निरीक्षण करते हुए संबंधित थाना प्रभारियों के साथ अहम बैठक की।विशेषकर उन्होंने लंबित पड़े मामलों का जल्द निष्पादन करने एवं थाना प्रभारी को अपने-अपने क्षेत्र में रात्रि गश्त बढ़ाने का निर्देश दिया।
उन्होंने कहा कि शराब माफिया पर कड़ी नजर बनाए रखें। सभी गाइडर अपने-अपने बीट क्षेत्रों में लोगों के साथ तालमेल करें, और विशेषकर चोरी, शराब बिक्री, लूट, अपराध को रोके। उन्होंने निरंतर प्रभावित हो रहे यातायात को लेकर चौक-चौराहे पर विशेष पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाने की बात कही।
बैठक के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए एसएसपी ने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस अधिकारी समय-समय पर निरीक्षण करेंगे। ग्रामीणों को किसी तरह की दिक्कत होती है तो वे हमसे मिलकर शिकायत करें। कार्रवाई की जायेगी। उनकी पूरी मदद की जायेगी। उन्होंने सभी पुलिसकर्मियों को ईमानदारी पूर्वक ड्यूटी करने का निर्देश देते हुए कुछ को फटकार भी लगाई। इस दौरान अधिकारियो के बीच घंटो तक हड़कंप मचा रहा।

-नसीम रब्बानी ,पटना/ बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *