महापौर पति की दुकान पर चोरी: दुकान पर काम करने वाले 3 लोगों की पुलिस ने की जमकर की पिटाई

वाराणसी-मामला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की महापौर के पति की आटोमोबाइल की दुकान पर चोरी का है की दुकान पर काम करने वालों तीन कर्मचारियों के ऊपर चेतगंज पुलिस ने थाने में इस कदर पिटाई कर दिया की वे अब चलने फिरने की स्थिति में नहीं हैं और उन्हें इलाज के लिए श्री शिव प्रसाद मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
वहीं इस मामले में चेतगंज थाना प्रभारी निरीक्षक ने इसमें मेयर पति को ही पिटाई करने की बात कही हैं कहा कि उन्होंने स्वयं पिटाई की हो क्योंकि उन्होंने इनके ऊपर चोरी का शक भी ज़ाहिर किया था।
मामला सोमवार का हैं जहाँ चेतगंज थाना क्षेत्र के पिपलानी कटरा स्थित वाराणसी महापौर के पति की ऑटोमोबाइल की दुकान में चोरी हुई थी। मामला मेयर से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने अपनी साफ सुथरी छवि दिखाई और दुकान पर ही काम करने वाले तीन लोगों को उठाकर थाने पर भी बिठा लिया।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा चेतगंज थाना प्रभारी के निर्देश पर पुलिस ने तीनों कर्मचारियों की ऐसी हालत कर दी है कि न वे अपने पांवों पर खड़े हो सकते हैं और न ही बैठ सकते हैं, फिलहाल वे अपने पेट के बल लेट हुए हैं।वही उनका इलाज वाराणसी के श्री शिवप्रसाद गुप्त मंडलीय चिकित्सालय में हो रहा है।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *