भारतीय स्‍टेट बैंक ने सीएसआर के अंतर्गत काशीधाम वृद्धाश्रम में लगवाया बैट्री सहित सौर ऊर्जा पैनल

*बुजुर्गो को प्रदान किये गए गर्म कपड़े

बरेली- भारतीय स्टेट बैंक अपने बैंकिंग संबंधी दायित्वों सहित अन्य सामाजिक उत्तरदायित्वों के प्रति भी संवेदनशील रहते हुए अग्रणी भूमिका निभाता रहा है। इसी क्रम में आज भारतीय स्‍टेट बैंक के महाप्रबंधक अनिल कुमार की उपस्थिति में सीएसआर के अंतर्गत बरेली स्थित काशीधाम वृद्धाश्रम को बैटरी सहित सोलर पैनल एवं बुजुर्ग वासियों को दैनिक उपयोग हेतु सामग्री यथा राशन सामग्री, गर्म कपड़े इत्‍यादि प्रदान किये गये। इस आश्रम में कुल 70 वृद्ध अंत:वासी हैं जिनमें से 42 महिला अंत:वासी हैं।
भारतीय स्‍टेट बैंक के महाप्रबंधक अनिल कुमार ने संस्‍था द्वारा वृद्धजनों हेतु किए जा रहे सामाजिक कल्‍याण के कार्यों की प्रशंसा करते हुए इन सामग्रियों को ट्रस्ट संचालक को सुपुर्द किया। महाप्रबंधक ने वृद्धाश्रम के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि बुजुर्गों को इस उम्र में अपनों से तिरस्‍कृत होकर या अन्‍य किसी कारण से निराश्रय की स्थिति में आश्रय देना सबसे पुण्‍य का कार्य है। वृद्धाश्रम के प्रबंधन समिति को इसके लिए साधुवाद। भारतीय स्‍टेट बैंक बैंकिंग के साथ अपने सामाजिक उत्‍तरदायित्‍व के प्रति भी सजग रहता है। आज का यह कार्यक्रम इसी की एक कड़ी है जिसके अंतर्गत प्रत्‍येक वर्ष विविध संस्‍थाओं को आवश्‍यक सहायता उपलब्‍ध कराने का कार्य बैंक द्वारा किया जाता रहा है।
कार्यक्रम के दौरान उप महाप्रबंधक सुमन बक्‍शी ने भी वृद्धाश्रम के कार्यों की भूरी-भूरी प्रशंसा की एवं कहा कि हर कदम पर बैंक आपके साथ है। हम बैंकिंग प्रतिबद्धताओं के साथ-साथ अपने सामाजिक उत्‍तरदायित्‍व के निर्वहन के प्रति भी प्रतिबद्ध रहते हैं।
इस अवसर पर महाप्रबंधकअनिल कुमार, उप महाप्रबंधक, आनन्द कुमार मिश्रा प्रबंधक, समाज सेवी अजय राज शर्मा, रवि गोयल,गोपाल अग्रवाल, एवं अन्‍य अधिकारी तथा ट्रस्‍ट के प्रबंधन समिति के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *