बीजेपी सरकार हर मुद्दों पर असफल!वसीम

भदोही-रोजगार नहीं तो सरकार नहीं सत्याग्रह को आगे बढ़ाते शुक्रवार को भदोही युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने विष्णुपुर में लोकसभा अध्यक्ष अरविंद कुमार के नेतृत्व में चौपाल लगाकर लोगों का समर्थन जुटाया ।
इस अवसर पर युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव वसीम अंसारी ने कहा कि भाजपा की सरकार पूरी तरह से असफल हो चुकी है जब भी देश शिक्षा, स्वास्थ्य ,व रोजगार की बात करेगी तब भाजपा के लोग इन मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए तमाम तरह के झूठों का सहारा लेते हैं ,कभी डाटा लीक की बात करेंगे तो कभी गाय और धर्म के नाम पर लोगों को बांटने का काम करेंगे। कहा आज देश मे अराजकता का माहौल बीजेपी के लोगो ने पैदा कर रखा है मगर अब देश की जनता पूरी तरह से भाजपा की नीतियों को समझ चुकी हैं इनका विकास से कोई लेना देना नहीं है इनका काम सिर्फ धर्म जाति मजहब की बातें कर फुट डालो राज करो की निति है जिसे जनता आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में मुंह तोड़ जवाब देगी। इस अवसर पर युवा कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष अरविंद कुमार ने कहा कि आज देश का नौजवान रोजगार पाने के लिए दर बदर की ठोकरें खा रहा है कभी SSC का पेपर लीक हो रहा है तो कभी CBSE का पेपर लीक हो रहा है । उन्होंने भाजपा पर दलित विरोधी होने का भी आरोप लगाया कि केंद्र सरकार की ढुलमुल रवैया के कारण ही SC ST कानून में परिवर्तन हो गया यदि आप वाकई में दलित के हितैषी हैं तो आप की सरकार है आप अध्यादेश लेकर आएं इस मुद्दे पर विपक्ष भी आपका साथ देगा परंतु यह ऐसा नहीं करेंगे इनका जनविरोधी इनका दलित विरोधी चेहरा सबके सामने जगजाहिर हो चुका है
2019 में निश्चित रूप से जनता इनका जवाब देगी। इस अवसर पर मुख्य रुप से पंडित दीनानाथ दुबे ,राजबहादुर सिंह, मोहम्मद नाजिम ,मनोज नारायण, राजेश यादव, संजय जायसवाल ,राम रक्षा मौर्य ,रवि यादव शमशेर अली ,राकेश यादव ,मोहम्मद शरीफ ,गुड्डू गौतम,प्रीतम कौशल, विवेक कुमार, अजय गौतम इत्यादि लोग उपस्थित रहे।
-पत्रकार आफ़ताब अंसारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *