बरंगम 2024 का चौथा दिन: दिल्ली के कलाकारों ने किया नाटक “लड्डू” का मंचन

बरेली। रंगालय एकेडमी ऑफ आर्ट एंड कल्चर सोसाइटी के तत्वावधान में 14 वें बरेली रंग महोत्सव ‘बरंगम 2024’ के चौथे दिन ब्लैक पर्ल दिल्ली के कलाकारों ने नाटक लड्डू का मंचन किया। अमूल सागर द्वारा लिखित एवं निर्देशित नाटक का ताना बाना रोज़मर्रा की ज़िंदगी की समस्याओं को हास्य की चाशनी में डुबाकर प्रस्तुत किया गया था।

नाटक में आम परिवार की नोक झोंक व लड़की की शादी को लेकर उलझन को बहुत ही चुटीले ढंग से दर्शकों के सामने प्रस्तुत किया। अरेंज मैरिज औऱ लव मैरिज के जंजाल में फंसे जोड़ियों के रोज़मर्रा के नोकझोंक, ज़िन्दगी की जद्दोजहद को लेकर नाटक लड्डू में सूत्रधार के रूप में बैंड वालो के ग्रुप का इस्तेमाल कर निर्देशक की सूझबूझ का परिचय दिया।

नाटक में कलाकारों ने दर्शकों को खूब हंसाया। कार्यक्रम का संयोजन शैलेन्द्र कुमार ने किया। कार्यक्रम मे अजय गौतम आदि का विशेष सहयोग रहा। मुख्य अतिथि फन सिटी के अनिल अग्रवाल, अमिता अग्रवाल व डॉ विनोद पागरानी, पार्षद राजेश अग्रवाल, सुनील कथूरिया रहे।

अन्य अतिथियों में सपना दिवेदी, शुभी शर्मा, शालिनी गुप्ता, प्रिया गुप्ता, मोहित सक्सेना, मानस सक्सेना, राजेन्द्र सिंह, संजय कुदेशिया, सुशील कुमार सक्सेना, सचिन श्याम भारतीय, संजय शर्मा, गौरव सक्सेना, महेन्द्र पाल, कवि रोहित राकेश आदि दर्शक मौजूद रहे।

– बरेली से सचिन श्याम भारतीय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *