प्रधान के समर्थको का एक बुज़ुर्ग के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

*थाना चिलकाना के ग्राम बुढ़ाखेड़े मे प्रधान के समर्थको ने एक बुज़ुर्ग के साथ मारपीट कर वीडियो को सोशल मीडिया पर किया वायरल

* बुज़ुर्ग की शिकायत पर थाने ने नही की कोई कार्यवाही

सहारनपुर- थाना चिलकाना के अंतर्गत ग्राम बुद्धाखेड़ा मे प्रधान समर्थको ने एक बुज़ुर्ग व्यक्ति के साथ मारपीट की और उसकी वीडियो बनाकर वायरल किया। बुज़ुर्ग ने कप्तान साहब के नाम पत्र लिख कर बताया कि मैं गरीब मजदूरी पेशा व्यक्ति है, गांव का प्रधान मुझसे रंजिश रखता है क्योंकि मैंने उसे वोट नहीं दिया था तभी से वह लगातार मेरे विरूद्ध झूठे षडयन्त्र रचकर अपने गुण्डों से मुझे मारपीट करवाता है। दिनांक 26.06.2024 को रात्रि समय करीब 10 बजे का वाक्या है जब मैं जब अपने घर को जा रहा था तो पानी की टंकी के पास मतीन, हसीन, जलिया पुत्रगण सत्तार व अमजद पुत्र असलम निवासी गण ग्राम बुडढाखेडा थाना चिलकाना, सहारनपुर जो कि एक ही परिवार से सम्बन्ध रखते है, वहां खडे मिले, प्रार्थी को देखते ही मतीन ने कहा कि आ गया है साले को पकड लो और जान से मार दो. इस पर मुल्जिमान ने प्रार्थी को ऊपर उठाकर नीचे पटक कर मारपीट करना शुरू कर दिया जिसकी शिकायत थाने मे करने पर भी कुछ नही हुआ।

अब देखना यह है कि बुज़ुर्ग की शिकायत पर कार्यवाही न होने से और वीडियों के वायरल होने से जनपद पुलिस की फजीहत हो रही है पुलिस अब आरोपियों पर क्या कार्यवाही करती है योगी सरकार मे ऐसा कृत्य कहीं न कहीं पुलिस कार्यवाही पर सवालिया निशान खडा करता दिखाई देता है।

– सहारनपुर से रविश आब्दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *