पत्नी को छोड़ रह रहा साली के साथ:पुलिस नहीं कर रहीं है कार्यवाही

बन्डा/शाहजहांपुर- योगी सरकार में भी महिलायें सुरक्षित नहीं ह महिलायों पर दिन व दिन अत्याचार बढ़ते जा रहें हैं। कहां गई बूमेन पावर लाईन कहां गये सब कायदे कानून बंन्डा पुलिस सभी कायदे कानूनों को तोड़कर उल्टा पीडि़त को ही कानून का पाठ पढ़ाती है।
मामला बन्डा क्षेत्र के गांव मानपुर की एक युवती ने बन्डा थाने मे तहरीर देकर वताया कि उसकी शादी लगभग पांच बर्ष पहले बन्डा के गांव पड़री किशनपुर से हिन्दु रीति रिवाज के साथ बन्डा क्षेत्र के गांव मानपुर पिपरिया में विनोद कुमार के साथ हुयी थी।तथा उससे दो बच्चे है दो बर्ष पहले विनोद के अपनी साली के साथ नजायज सम्बन्ध हो गये तथा अव वह अपनी विवहिता पत्नी को बिना तलाक दिये। साली के साथ शादी करने पर आमादा हो गया है।तथा लड़की का भाई व पिता शादी करने के लिये तैयार हैं ओर पीड़ित को बार बार धमकी दे रहें कि उसे जो करना हो करले मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।
महिला ने जब पुलिस को तहरीर दी पुलिस कार्यवाही न करके उल्टे पीड़ित से राजनामे का दवाव बनाने लगी ओर विना किसी कार्यवाही के बैरंग लौटा दिया।अब देखना यह है कि पीडि़त महिला को न्याय मिलेगा ये एेसे ही दर दर भटकती रहेगी।

संवाददाता ब्रजलाल कुमार शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *