नीतीश घड़ियाली आंसू बहाना बंद करे , सुशासन का ढोल फट गया बिहार में: संजय सिंह

बिहार/ पटना- आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता, बिहार-यूपी प्रभारी सह राज्यसभा सांसद श्री संजय सिंह ने, बिहार में बढ़ते अपराध पर चिंता जाहिर करते हुए कहा,सार्वजनिक मंच से, रटे रटाये भाषणों में “बिहार में कानून का राज है” कहने वाले नीतीश कुमार जी, बिहार में बढ़ते अपराध,हत्या, लूट और बलात्कार जैसी जघन्य घटनाओं पर चुप क्यों हैं ? श्री सिंह ने कहा, बिहार के पूर्णिया में कुछ दिन पूर्व 28 अप्रैल को एक मुखबधिर बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आया था,पूर्णिया के यूको बैंक में भीषण चोरी हुई थी.कई लॉकरों को काटकर चोरों ने करोड़ों के गहने, नकदी समेत अन्य बहुमूल्य संपत्ति चुरा ले गए थे. कल सोमबार को गल्ला व्यपारी सुरेंद्र जैन की इकलौती बेटी (सात वर्ष) नाव्या को कार सवार अपराधियों ने अपहरण कर लिया था. वही वैशाली जिले में अपराधियों ने एक शिक्षक राजेश रंजन को स्कूल में घुसकर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.
श्री सिंह ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से सवाल करते हुए कहा, मुख्यमंत्री जी, ऐसी क्या मज़बूरी है आपकी, आप क्यों, इतना मजबूर हो गए है. सुशासन का ढोल फट गया क्या ?क्या बिहार की जनता अब मान लें, अब सूबे में सुशासन का राज खत्म हो गया है. डबल इंजन से चलने वाली बिहार सरकार में अपराधियों का मनोबल बाद गया है, कानून व विधि व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है. हत्या,डकैती, रंगदारी, फिरौती का उद्योग बिहार फिर से शुरू हो गया है. आप की क्या मज़बूरी है यह आप बिहार की जनता को बताए.
उन्होंने कहा, आरएसएस की गोद मे बैठ कर बिहार को पिछले दिनों दंगो की आग में, झोंक कर नीतीश कुमार घड़याली आंसू बहाना बन्द करें।
-नसीम रब्बानी, पटना/ बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *