नवनिर्मित रोड की गुणवत्ता पर मंत्री कपिल देव ने डीएम को लिखा पत्र: सडक का पुनःनिर्माण कराने के दिए निर्देश

मुजफ्फरनगर – नवनिर्मित शाहबुद्दीनपुर रोड की गुणवत्ता पर नाराजगी व्यक्त करते हुए मंत्री कपिल देव ने डीएम को पत्र लिखा और इस सडक का पुनः निर्माण कराने के निर्देश दिये।

लगभग 1 वर्ष पूर्व जल निगम द्वारा रूडकी रोड पर सीवर पाईप लाइन डालने का कार्य किया गया था। पाइप लाइन का कार्य होने के बाद से साल भर तक सडक उखडी पडी रही। क्षेत्रवासियों द्वारा सडक का निर्माण कराने को लेकर जल निगम के दफ्तर के खूब चक्कर लगाये गए। सडक उखडी होने के कारण क्षेत्र के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पडा। अब जाकर जल निगम द्वारा सडक का निर्माण कराया गया जिसमें घटिया सामग्री प्रयोग में लाई गई।

नगर विधायक एवं प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कल (रविवार) को रूडकी रोड से रामपुरी होते हुए शाहबुद्दीनपुर रोड तक इस सडक का स्वयं निरीक्षण किया। कार्य की गुणवत्ता एवं जहां-तहां फैली रोडी, डस्ट आदि की शिकायत करते हुए क्षेत्रवासियों ने सडक का पुनः निर्माण कराने की मांग की।

जनता की शिकायत पर तुरंत संज्ञान लेते हुए मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह को पत्र लिख कर इस कार्य की गुणवत्ता एवं कार्य में हुई लापरवाही की जांच कराने को कहा। मंत्री कपिल देव ने इस सारे कार्य में हुई देरी पर भी नाराजगी व्यक्त की और दोषी अधिकारी व ठेकेदार के खिलाफ कडी कार्यवाही कराने का आग्रह किया।

जानकारी देते हुए मंत्री कपिल देव ने बताया कि यदि किसी अधिकारी या ठेकेदार द्वारा निर्माण एवं विकास कार्यों में मानकों का उल्लंघन किया जाएगा तो उन्हें किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। साथ ही उसी खर्च पर पुनः निर्माण की कार्यवाही कराई जाएगी।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *