जेसीआई की बाँदा इकाई की बैठक हुई संपन्न:कार्यकारिणी का हुआ गठन

*जे सी आई ने पत्रकारों की समस्या पर एक बैठक की जिसमे कार्यकारिणी का गठन हुआ

*बैठक मे पत्रकारों की समस्याओ पर हुयी चर्चा , सरकार की योजनाओं मे पत्रकारों को भी मिले वरीयता

बाँदा – प्रधानमंत्री जी के जन्मदिन पर आज जनपद के पत्रकारों ने जे सी आई के निर्देशन पर एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमे जनपद के प्रिंट मीडिया इलेक्ट्रानिक मीडिया और डिजिटल मीडिया के लगभग चार दर्जन पत्रकारो ने सहभाग किया और भारत के यसस्वी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनायें दी गयीं , जे सी आई के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग जी के निर्देशन मे प्रधानमंत्री जी को बधाई संदेश भेजा गया जिसमे पत्रकारों को सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओ मे स्थान देने की मांग की गयी ।
सरकार द्वारा चलाई जा रही कई महत्वपूर्ण योजनाओं मे पत्रकारों को वरीयता देने की मांग की गयी ।
आज की इस बैठक का आयोजन जर्नलिस्ट कांउसिल आफ इण्डिया के अशोक लाट चौराहे के आफिस मे प्रदेश सलाहकार समिति के सदस्य राजेश पाण्डेय के निर्देशन मे हुआ ।
जेसीआई की बाँदा इकाई द्वारा पत्रकारो की समस्याओं पर भी चर्चा हुयी और सर्व सम्मति से नवीन मिश्रा जी को जेसीआई बाँदा इकाई का अध्यक्ष घोषित किया गया और उनसे आशा की गयी है कि जल्द ही जिले की कार्यकारिणी घोषित करेगे ।
इस बैठक मे बोलते हुये संरक्षक अनिल तिवारी ने पत्रकारों को उनके अधिकार जो भारतीय प्रेस परिषद ने प्रदान किये है उनको भी बताया गया है । पत्रकार शिवकुमार ने दलाल पत्रकारों को जेसीआई से दूर रखने का आह्र्वाहन किया । डा.भगत सिंह ने भी बताया सभी नवोदित पत्रकार बंधु अपने लेखन और शब्दो के चयन पर संयम बरते ।
इस बैठक मे राजेश पाण्डेय , अनिल तिवारी, सुनील सक्सेना,इकबाल खान ,शिवकुमार, आर वी वर्मा, शिवशरण पुष्पक,मनीषमिश्रा,रजनीश कुमार,प्रशांत त्रिपाठी,शुभम सिंह,आशा,राहुल सिंह,मनीष मिश्रा,सत्यनारायण ,शिवम सिंह धीरज शर्मा ,अमोद कुमार ,राजकुमार,राजेंद्र मिश्रा सहित दो दर्जन पत्रकारो की उपस्थिती रही ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *