जनसभा के लिए मंच बनकर तैयार, सिर्फ योगी के आने का इंतजार

झाँसी। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 16 अप्रैल को झांसी आ रहे हैं। उनकी विशाल जनसभा एवं अन्य कार्यक्रमों के लिए क्राफ्टबाजार मेला ग्राउण्ड को चुना गया है। यहां पर वैसे तो काफी समय से तैयारियां की जा रही थीं। लेकिन आज सारी तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया। या यूं कह लीजिए कि मंच सज के तैयार है, बस योगी जी का इंतजार है।

जी हां, मुक्ताकाशी मंच के पास बने क्राफ्ट मेला ग्राउण्ड में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री उमा भारती व आर सीतारमण आदि बड़े नेताओं की विशाल जनसभा के आयोजित होनी है। साथ ही अन्य कार्यक्रम भी आयोजित होंगे। इसके लिए प्रशासन ने एक सप्ताह पूर्व ही तैयारियां शुरू कर दी थीं। आज इन तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया। जनसभा के आसपास पड़ी मिट्टी के ढेर को जेसीबी से हटाया गया। वहीं पंडाल में कुर्सियां पहुंच गई। जनसभा में आए लोग गर्मी से हलकान न हों, इसके लिए कूलन व पंखे आदि लगाए गए हैं। सडक़ों पर दोनों ओर बांस की बेरिकेडिंग लगा दी गई है। सडक़ व डिवाईडर एवं बाउंण्ड्री पर रंग-रोगन का कार्य भी लगभग समाप्त हो गया है।

जनसभा के एक दिन पूर्व जिलाधिकारी शिव सहाय अवस्थी, एसएसपी विनोद कुमार सिंह व अन्य अधिकारियों के साथ नगर विधायक रवि शर्मा, महानगर अध्यक्ष भाजपा प्रदीप सरावगी, संजीव श्रृंगीरिषी, संतोष सोनी, समेत अन्य नेता व जनप्रतिनिधियों ने भी सभा स्थल पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया और दिशा-निर्देश दिए।
-उदय नारायण ,झांसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *