कोतवाली में संपन्न हुई पीस कमेटी की बैठक

कोंच(जालौन)- आगामी 17 मई से शुरू होने जा रहे पवित्र रमजान माह को लेकर रविवार की शाम कोतवाली कोंच में बुलाई गई शांति समिति की बैठक की शुरुआत एनजीटी के उस आदेश के बाबत बताने से हुई जिसमें खेतों में कटाई के बचे अवशेषों को नहीं जलाने की हिदायत दी गई है।
एसडीएम सुरेश सोनी और सीओ संदीप वर्मा ने ग्रामीण अंचलों से प्रधानों एवं अन्य उपस्थित लोगों से दो टूक कहा कि इन अवशेषों को जलाने पर भारी अर्थदंड का प्रावधान किया गया है लिहाजा इन अवशेषों को जलाने के बजाय जानवरों के उपयोग में आने दिया जाना कहीं अधिक श्रेयस्कर है।
अधिकारियों ने रमजान पर्व परस्पर सहयोग और भाईचारे के साथ मनाने का अनुरोध किया। बिजली, पानी, सफाई और नगर में स्वच्छंद विचरने बाले जानवरों की समस्या तो प्रमुख रूप से उठी ही, खराब पड़े हैंडपंपों और जगह जगह बिगड़ी सीवर व्यवस्था का मुद्दा भी बैठक में छाया रहा। इस दौरान कोतवाल विनोद कुमार मिश्रा, एसएसआई दिलीप वर्मा, एसआई सर्वेश कुमार, अबू बख्श, सुरेन्द्र कुमार सिंह, जितेन्द्र सिंह, जेई विद्युत संजय, सेनेट्री इंसपेक्टर अभयसिंह, अजय रावत, सुनील लोहिया, सभासद महावीर यादव, विजय बाबा, शकील मकरानी, रविकांत कुशवाहा, जाहिद, प्रधान संजय आदि मौजूद रहे।

अभिषेक कुशवाहा जालौन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *