केंद्र व यूपी सरकार के विरोध में कांग्रेसियों ने निकला प्रतिरोध मार्च, सौंपा ज्ञापन

बरेली। आज जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से केन्द्र की भा जा पा सरकार के विरोध व सोनिया गांधी, राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस जन चौकी चौराहा स्थित सेठ दामोदर स्वरूप पार्क में इकट्ठा हुए और वहीं पर सभा करी और पैदल मार्च करते हुए जोरदार नारेबाजी करते हुए जब कांग्रेस जन कलेक्ट्रेट के लिए निकले तो वहां पर उपस्थित भारी पुलिस बल ने उनको रोक दिया पुलिस से कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नोकझोंक भी हुई उसके बाद सभा स्थल पर ही नगर मजिस्ट्रेट ने आकर ज्ञापन लिया ।

भा जा पा की केंद्र और उत्तर प्रदेश की सरकार की नीतियों के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया और महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन दिया ।
ज्ञापन को जिला प्रवक्ता पंडित राज शर्मा ने पढ़कर सुनाया ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य प्रेम प्रकाश अग्रवाल ने की और संचालन जिला महासचिव जिया उर रहमान ने किया।

उपस्थित कांग्रेस जनों को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य प्रेम प्रकाश अग्रवाल ने कहा देश में मुख्य रूप से कांग्रेस पार्टी राष्ट्रहित एवं जनहित में विपक्ष की मुख्य भूमिका निभा रही है जिसमे विशेषकर गांधी परिवार जिसका इतिहास देश की आजादी से लेकर देश हित में बलिदान त्याग तपस्या संघर्ष का रहा है इसलिये उनकी छवि देश व विदेश में ईमानदार वफादार लोकप्रिय नेताओं में शुमार की जाती है सोनिया गांधी, राहुल गांधी,की आमजन में बढ़ती हुई लोकप्रियता से भा जा पा घबरा रही है और वह उनको परेशान करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है

जिला प्रवक्ता पंडित राज शर्मा ने कहा भा जा पा लगातार बढ़ती हुई महंगाई, बढ़ रही बेरोजगारी से आम जनता का ध्यान हटाने के लिए केंद्र की भाजपा सरकार तरह-तरह के हथकंडे अपनाती रहती है और उनको यह आभास हो चुका है कि 2024 में भाजपा को सत्ता पाना असम्भव है ।

पूर्व महानगर अध्यक्ष कासिम कश्मीरी ने कहा इसी घबराहट में भयभीत होकर गांधी परिवार को हर तरीके से परेशान किया जा रहा है ताकि विपक्ष आमजन के मूलभूत मुद्दों बढ़ती बेरोजगारी,महंगाई, अपराध, सरकारी लूट पर चुप्पी साधे रहे ।

आज के प्रदर्शन में मुख्य रूप से जिला प्रवक्ता पंडित राज शर्मा, जिला उपाध्यक्ष दिनेश दद्दा, जिला पंचायत पूर्व सदस्य सरदार खा, हेमेंद्र शर्मा, जिला महासचिव जिया उर रहमान , जिला उपाध्यक्ष जुनैद हसन एडवोकेट, प्रदेश कांग्रेस के सचिव चौधरी असलम मियां, कमरुद्दीन सैफी, सुरेश बाल्मीकि, दत्त राम गंगवार, पाकिजा खान, मिथलेश कश्यप, मिश्रीलाल गंगवार, अरुण कश्यप, चंद्रपाल कश्यप, निशा अली, अमजद खान आदि कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

– संवाददाता अदनान खान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *