करवाचौथ मनाने घर आ रही महिला कांस्टेबल से किया दुष्कर्म:आरोपी गिरफ्तार

कानपुर – अयोध्या मे तैनात महिला हेड कॉन्स्टेबल को लिफ्ट देने के बहाने युवक ने किडनैप कर लिया। जबरन उसे खेत में ले जाकर रेप किया। विरोध करने पर महिला को पीटा और उसका एक दांत तोड़ दिया। शनिवार को सुल्तानपुर में उसने ड्यूटी कर फिर करवाचौथ मनाने के लिए वह कानपुर स्थित अपने ससुराल आ रही थी।
29 साल की हेड कांस्टेबल ने सेन पश्चिम पारा थाने पहुंचकर शनिवार रात मुकदमा दर्ज कराया। FIR के मुताबिक व अयोध्या में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात है। इन दिनों सुल्तानपुर में ड्यूटी लगी है। शनिवार को ड्यूटी से छुट्टी लेकर वह घर के लिए निकली। सादे कपड़े में वह थाना क्षेत्र नरवाल के पाली में उतर कर अपनी ससुराल थाना सेन पश्चिम पारा को पैदल जा रही थी। रास्ते में गांव बुधेड़ा के कल्लू उर्फ धर्मेंद्र पासवान ने अपनी बाइक पर बैठा लिया। इस वक्त रात के करीब 7:30 बज रहे थे। सुनसान रास्ता होने के चलते कल्लू उसे जबरन सड़क किनारे बाजरे के खेत में उठा ले गया और दरिंदगी की।
हेड कांस्टेबल ने बताया कि विरोध करने पर आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी। इससे हेड कांस्टेबल का एक दांत टूट गया। उसने बचाव में आरोपी की उंगली पर दांत से काट लिया। शोर मचाया तो लोगों को आता देख आरोपी भाग गया। सेन पश्चिम पारा थाना प्रभारी गौतम सिंह ने बताया कि आरोपी की पहचान कल्लू उर्फ धर्मेंद्र पासवान निवासी गांव बुधेडा, थाना सेन पश्चिम पारा के रूप में हुई है। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *