शाहपुर पुलिस ने कल्लू हत्या कांड का किया खुलासा:दो हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार

मुज़फ्फरनगर/शाहपुर-जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना शाहपुर क्षेत्र के गांव निर्माणा के जंगल में मिले चरथावल निवासी मृतक कल्लू के हत्या कांड का आज शाहपुर पुलिस ने खुलासा कर दिया है जिसमे दो हत्यारोपियों को हत्या में पर्युक्त गाड़ी सहित मय आला कत्ल भी बरामद कर लिया है ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार
पुलिस लाईन स्थित सभागार में हुई प्रेस वार्ता के दौरान एस पी देहात आलोक शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया की थाना शाहपुर क्षेत्र के गांव निर्माणा में बीते दिनों 24/12/2018 को जंगल में मिले चरथावल थाना क्षेत्र के गांव मुर्दापट्टी निवासी वसारत उर्फ़ कल्लू के शव का आज खुलासा कर दिया गया है ।
उन्होंने बताया कि मृतक कल्लू को उसके ही रिश्तेदार सलीम पुत्र कासिम निवासी जनकपुरी थाना शहर कोतवाली व उसके साथी सतीश पुत्र सुरेन्द्र कुमार निवासी शाहबुद्दीनपुर रोड रामपुरी थाना शहर कोतवाली ने रंजिशन योजना बनाते हुए कल्लू को शराब में नशीला प्रदार्थ पिलाकर किराये की महेन्द्रा मैक्स गाड़ी से निर्माणा के जंगल में ले जाकर गाड़ी के जैक से वार करते हुए उसकी हत्या कर शव को नाली में छिपा दिया था ।
पकड़े गए दोनों आरोपियों में से सलीम ने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि मृतक कल्लू उसका सगा साला था जबकि सलीम का बेटा यूपी की तरफ से किर्केट खेलता था कल्लू अपनी बेटी की शादी उससे करना चाहता था जबकि सलीम के लड़के ने अन्य किसी युवती से शादी कर ली थी ।
इसी रंजिश में मृतक कल्लू ने सलीम के लड़के को खाने में जहर मिलाकर खिला दिया था जिस कारण दिनांक 30 सितम्बर को सलीम के बेटे की मौत हो गई थी और इसी तरह सलीम के छोटे भाई वसीम के बेटे को भी कल्लू ने खाने में जहर मिलाकर दे दिया था उसकी भी दिनांक 17 अक्टूबर को मृत्यु हो गई थी।
इसी रंजिश के कारण सलीम ने अपने साथी रामपुरी निवासी ड्राइवर सतीश के साथ योजना बध तरीके से कल्लू को मौत के घाट उतारकर यह बदला ले लिया था । जिसे थाना शाहपुर पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना एवं सर्विलांस की मदद दोनों हत्यारोपियों को हत्या में प्रयुक्त बोलेरो मैक्स गाड़ी , गाड़ी का जैक , मृतक का जला हुआ मोबाईल भी बरामद कर लिया है।
आज पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है ।

दोनों आरोपियों को पकड़े वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी शाहपुर यशपाल सिंह , उपनिरीक्षक अनीत यादव, कांस्टेबिल ललित मोरल, प्रशांत कुमार ,धर्मेन्द्र कुमार , एस ओ जी से उपनिरीक्षक प्रवेश कुमार , कांस्टेबिल सोनू , जितेंद्र कुमार , हरवेंद्र कुमार , ब्रह्म्प्रकाश आदि शामिल रहे।
– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *