वांछित अपराधी रिवाल्वर के साथ धराया, भेजा गया जेल

भदोही। पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए जनपद की क्राइम ब्रांच व समस्त थाना प्रभारियों को निर्देश दिया गया है। जिसमें पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। सीओ अभिषेक पाण्डेय के नेतृत्व में गठित टीम व उसमें शामिल प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार तिवारी तथा क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने वांछित चल रहे शातिर अपराधी आजम अली को गिरफ्तार कर लिया।इंस्पेक्टर ने गुरुवार को प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी दी।
इस दौरान प्रभारी निरीक्षक श्री तिवारी ने बताया कि आजम अली शातिर अपराधी है। उसके खिलाफ स्थानीय कोतवाली सहित औराई और इलाहाबाद जनपद के सोरांव थाने में कुल 36 मुकदमा दर्ज है। यह लूट, हत्या, रंगदारी व अपहरण की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। जो फिलहाल वांछित चल रहा था। उन्होंने कहा कि पूछताछ में अपराधी ने बताया कि वह अपराध का गैंग चलाता था। जिसका वह खुद लीडर है। गैंग के सदस्यों के साथ वह वारदातों को अंजाम देता था। उन मामलों में वह जेल भी जा चुका है। वह अपने शौक को पूरा करने के लिए लोगों को मारने की धमकी देकर रंगदारी वसूलता था। जिसे नगर के सिविल लाइन रोड से मुखबिरों की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से एक तमंचा वह कारतूस बरामद किया गया। एसपी ने इस सफलता पर पुरस्कार देने की बात कही।
टीम में एसआई राम बहादुर सिंह, कांस्टेबल नागेन्द्र यादव, इमरान खां, राधेश्याम कुशवाहा, नगेन्द्र सिंह, धर्मेंद्र सिंह यादव व उपेन्द्र सिंह चंदेल शामिल रहे।

पत्रकार आफ़ताब अंसारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *