इमामबाड़ा परिसर से सोशल मीडिया पर आ रहे अश्लील डांस से भावनायें हो रहीं आहत- अली जैदी

लखनऊ- हर कुछ दिन पर हुसैनाबाद स्थित बड़े इमामबाड़ा (आसिफ़ी इमामबाड़ा) परिसर से सोशल मीडिया पर आ रहे अश्लील डांस वीडियो से पूरी दुनिया में शिया मुसलमानों की भावनाये आहत हो रही है। कई बार की गई शिकायतों के बाद भी हुसैनाबाद ट्रस्ट के ज़िम्मेदारो की नींद नहीं टूट रही। अगर इन इबादतगाहो जो की आस्था का प्रतीक है उनकी इस्मत की रखवाली नहीं कर सकते है तो उनको कोई हक़ नहीं बनता उसकी ज़िम्मेदारी ओढ़ने का वहाँ से तनख़्वाह उठाने का। तत्काल रूप से “हुसैनाबाद ट्रस्ट डीड”(मरहूम बादशाह अवध, मोहम्मद अली शाह की वसीयत) के अनुसार क़ानूनी रास्ते से उसका प्रबंध हस्तांतरित करे।

हम इस सिलसिले में गृह विभाग से भी गुज़ारिश करते है कि लगातार आ रहे अश्लील वीडियो किसी तरह की बड़ी साज़िश का हिस्सा भी हो सकते है इस परिसर में इमामबाड़े के अलावा शाही मस्जिद आसिफ़ी भी स्थित है, हो सकता है यह सब असामाजिक तत्वों द्वारा किसी बड़ी साज़िश रचने के लिए सुनोयोजित तरीक़े से कराया जा रहा हो इसका संज्ञान ले और इसकी जाँच होनी चाहिए।

हमे प्रदेश के मुखिया जो की ख़ुद एक धर्मगुरु है महाराज योगी आदित्यनाथ जी से धार्मिक जगहों के संग्रक्षण की पूरी उम्मीद है। आज उत्तर प्रदेश को दंगा मुक्त और न्याय की धरती बनाने का श्रेय केवल उन्हीं को जाता है।

– बरेली से तकी रज़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *