सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्री की मौत एक घायल

चंदौली – जिला मुख्यालय पर हुई एक दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक से मार्केटिंग करने जिला मुख्यालय स्थित फर्स्ट इंडिया फैमिली मार्ट जा रहे दो लोगों की मार्ट
के समीप ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे तत्काल जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां स्थिति गंभीर होते देख उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

प्राप्त समाचार के अनुसार क्षेत्र की जमुनीपुर गांव निवासी निवासी तूफानी खरीदारी के लिए अपनी पुत्री राधा को साथ लेकर सोमवार को अपने सहयोगी संजय नामक व्यक्ति के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर चंदौली मुख्यालय स्थित वन इंडिया फैमिली मार्ट में शॉपिंग के लिए जा रहे थे वजह से ही चौरसिया पेट्रोल पंप के पास पहुंचे कि सामने से आ रहे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया जिससे मोटरसाइकिल पर बैठे महिला सहित उसके पिता की कुचलकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि मोटरसाइकिल चालक संजय गंभीर रूप से घायल हो गया । टक्कर की जोरदार आवाज व चीख पुकार सुन मौके पर पहुंचे आसपास लोगों ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर अंत परीक्षण हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया। उधर मौके का फायदा उठा कर दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर अगली कार्यवाही में जीत गई है।
– सुनील विश्राम,चंदौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।