ग्लोबल मोदी पब्लिक स्कूल में दो दिवसीय उत्सव मेला संपन्न

*देश का विकास सिर्फ शिक्षा से ही संभव- डॉ0 डी के मोदी

मोदी नगर – डॉ के एन मोदी ग्लोबल मोदी पब्लिक स्कूल प्रांगण में दो दिवसीय उत्सव मेला बड़े ही धूमधाम से मनाया गया । मेले को देखने वाले में नगर के गणमान्य व्यक्तियों, महिलाएँ , छात्र- छात्राएँ एवं डॉ के एन मोदी फाउंडेशन के अन्तर्गत चलने वाली संस्थाओं के कर्मचारियों व अधिकारियों सहित भीड़ रही । उत्सव मेला शनिवार से शुभारंभ होकर रविवार को संपन्न हो गया ।
उत्सव मेले के दूसरे दिन छात्राओं द्वारा फैशन शो आयोजन किया गया । फैशन शो में रैम्प शो के दौरान छात्राओं ने विभिन्न प्रकार की पोशाकों का जलवा बिखेरा के अतिरिक्त सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया ।
उत्सव मेले में डॉ के एन मोदी फाउंडेशन के अन्तर्गत चलने वाले शिक्षणस्थानों के मेधावी विद्यार्थियों को फाउंडेशन के अध्यक्ष डॉ डी के मोदी नकद पुरस्कार व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया ।
इस अवसर पर डॉ डी के मोदी ने कहा कि अपने समाज के साथ- साथ देश का विकास सिर्फ शिक्षा से ही संभव है उन्होंने कहा कि शिक्षित व्यक्ति ही विकास के नए आयाम स्थापित कर सकता है । इस लिए शिक्षा कर हमें अपने व्यक्तिगत विकास के साथ ही देश के विकास में भी योगदान देना चाहिए , उत्सव मेले में विभिन्न प्रकार के खेल- कूद व नृत्य प्रतियोगिताएं आयोजित की गयी ।
मेले में मुख्य रूप से डी सी शर्मा, एस के जैन, मुकेश गर्ग, फाउंडेशन के उपाध्यक्ष कैप्टन राजीव सक्सेना, प्रशासनिक अधिकारी मेघराज शर्मा, प्रधानाचार्य नेत्रपाल सिंह, उप प्रधानाचार्या गुरमीत गुप्ता, डॉ मनोज अग्रवाल, मनीष त्यागी, पी आर ओ तरूण कुमार मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।