श्रद्धालुओं से शालीनता से व्यवहार करें !रेलवे एस.पी.

विन्ध्याचल- मंगलवार नवरात्रि के तीसरे दिन रेलवे पुलिस अधीक्षक श्री प्रतीक कुमार मिश्र पुलिस चौकी जी.आर. पी. विन्ध्याचल पर आए और उनके द्वारा मेले में लगे जी.आर.पी. और आर.पी.एफ़.फोर्स के जवानों को निर्देशित किया कि ड्यूटी पर लगे फोर्स को सचेत वह दर्शनार्थियों के साथ प्रेमपूर्वक व शालीनता से व्यवहार करें और जहाँ तक संभव हो सके श्रद्धालुओं को माँ के दर्शन करने में सरलता प्रदान कर उन्हें दर्शन प्राप्त करने में भरपूर मदद करें।
रेलवे एस. पी.प्रतीक कुमार मिश्र ने कहा कि दर्शनार्थियो से अच्छे व्यवहार करने के साथ किसी भी पुलिसकर्मी की वजह से पूरे विभाग को बदनामी नही होनी चाहिए क्योंकि कि होता है इसलिए सभी फोर्स अपने स्तर से अपना शत/प्रतिशत ड्यूटी करें, ड्यूटी के दौरान माँ के भक्तों को दर्शन करने के लिए हर सम्भव प्रयास करें तथा उनके लिए ही हम लोग यहां पर ड्यूटी दे रहे है जो बहुत ही पूण्य का कार्य और माँ की बहुत कृपा है कि हम लोग माँ के दरबार मे ड्यूटी पर लगे है माँ ने आप लोगों को सेवा करने का मौका दिया है तो उसे माँ का आशीर्वाद समझ कर ड्यूटी दे।
इस दौरान चौकी इंचार्ज एस. आई.सतेंद्र नारायण रॉय व एस. आई.मनोज कुमार पांडेय उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-:रामलाल साहनी विंध्याचल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।