बहराइच बार्डर पर पुलिस का कड़ा पहरा, अलर्ट मोड पर आई सीतापुर पुलिस

सीतापुर- बहराइच जिले में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए उपद्रव के बाद प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। बहराइच बार्डर पर पुलिस ने पहरा लगा दिया है, बड़े वाहनों का आवागमन पूरी तरह से रोक दिया गया है, जबकि छोटे वाहनों के चालकों को समझाकर उन्हें बहराइच जाने से रोका जा रहा है।

रेउसा, थानगांव और महमूदाबाद की पुलिस को अलर्ट मोड पर रखा गया है। थानाध्यक्ष रेउसा हनुमंत लाल तिवारी और थानगांव के थानाध्यक्ष उमेश चंद्र चौरसिया अपनी टीम के साथ बहराइच जिले की सीमा पर मुस्तैद हैं। अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी प्रकाश कुमार और सीओ बिसवां सतीश चंद्र शुक्ला रेउसा कस्बे से चहलारी घाट तक स्थिति की निगरानी कर रहे हैं।

एहतियात के तौर पर, जिले की सीमा पर विशेष चौकसी बरती जा रही है। सीतापुर-बहराइच मार्ग पर पीएसी बल के जवान भी तैनात हैं। भारी वाहनों को पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया गया है, जबकि छोटे चौपहिया और दुपहिया वाहन सवारों को समझा-बुझाकर बहराइच जाने से रोका जा रहा है।

रेउसा चौराहा अटल चौक पर पुलिस बैरिकेडिंग लगाकर वाहन सवारों को बहराइच की दिशा में न जाने की सलाह दी जा रही है। थानाध्यक्ष हनुमंत लाल तिवारी ने बताया कि क्षेत्र में पूरी सतर्कता बरती जा रही है और उच्चाधिकारियों के निर्देशों के अनुसार किसी को भी कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने नहीं दिया जाएगा। असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटने के लिए पुलिस तैयार है।

इस स्थिति ने क्षेत्र में सुरक्षा को लेकर जागरूकता बढ़ा दी है और पुलिस के प्रयासों से स्थिति को नियंत्रण में रखने की कोशिश की जा रही है।

– सीतापुर से रामकिशोर अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *